“स्टूडेंट ऑफ द ईयर” की दसवीं वर्षगांठ पर, स्टार वरुण धवन ने फिल्म के प्रीमियर से एक रात पहले अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

इस साल स्टूडेंट ऑफ द ईयर की रिलीज के दस साल पूरे हो गए हैं, और जश्न मनाने के लिए, अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म के प्रीमियर से एक रात पहले अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

इस दिन दस साल पहले, वरुण धवन ने करण जौहर के निर्देशन में बनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दो अन्य नवागंतुकों, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। त्रिगुट तब से दिल चुरा रहा है।

अपने करिश्मे, बुद्धि और नृत्य कौशल की बदौलत वरुण धवन बॉक्स ऑफिस पर सनसनी बन गए हैं। बदलापुर, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी 2, अक्टूबर और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं की बदौलत वह बॉलीवुड के शीर्ष प्रमुख व्यक्तियों में से एक बन गए हैं।

बॉलीवुड में दस साल का जश्न मनाते हुए, हैंडसम हंक वरुण धवन ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रीमियर से एक रात पहले पीछे मुड़कर देखा। अभिनेता ने अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी भेड़िया के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में बात की, जिसमें सह-कलाकार कृति सनोन और अभिषेक बनर्जी थे।

क्या कहना था वरुण का? “उस रात, मुझे नींद नहीं आई। डेविड धवन, मेरे पिताजी, उस सुबह सबसे पहले उठे थे। अपनी माँ के साथ मंदिर में, मैंने एक त्वरित प्रार्थना की। मुझे याद है कि मेरी माँ ने ज्ञान का खजाना दिया था और मुझ पर ज्ञान। मेरा पेट तितलियों से भरा था। बहुत बदलाव नहीं हुआ है, क्योंकि मैं अब भी चिंतित हूं।”

समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिलने के बावजूद, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर रिलीज़ होने पर व्यावसायिक रूप से सफल रही।

नितेश तिवारी की फिल्म बावल में भेड़िया के अलावा जाह्नवी कपूर और वरुण धवन भी नजर आएंगे। वह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला सिटाडेल में सामंथा रूथ प्रभु के साथ सह-कलाकार भी हैं।

Leave a Comment